A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: एनडीएमसी संचालित अस्पतालों में छह डॉक्टरों समेत नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

दिल्ली: एनडीएमसी संचालित अस्पतालों में छह डॉक्टरों समेत नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

उत्तर दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों में छह चिकित्सकों और कोविड-19 मरीजों के संपर्क में आए तीन लोगों समेत नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus

नयी दिल्ली। उत्तर दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों में छह चिकित्सकों और कोविड-19 मरीजों के संपर्क में आए तीन लोगों समेत नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एनडीएमसी के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि हिंदू राव अस्पताल के तीन चिकित्सक और कस्तूरबा अस्पताल के भी उतने ही डॉक्टर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि एनडीएमसी द्वारा संचालित हिंदू राव अस्पताल में काम करने वाली दो नर्सों के पति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारी ने बताया कि एक मरीज, जिसे हिंदू राव अस्पताल के ओपीडी द्वारा भेजा गया था, वह भी खतरनाक वायरस से संक्रमित पाया गया है। हिंदू राव अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल कर्मचारियों की संख्या छह है। 

कस्तूरबा अस्पताल में, दो स्नातकोत्तर छात्र एक सप्ताह के भीतर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। अस्पताल में संक्रमित कर्मचारियों की संख्या पांच है। अधिकारी ने कहा कि सभी संक्रमितों को पृथक-वास में रखा गया है। 

Latest India News