A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरिद्वार कुंभ मेला 2021: निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी हुए कोरोना संक्रमित

हरिद्वार कुंभ मेला 2021: निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी हुए कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार में कुंभ मेला (Haridwar Kumbh Mela) में शामिल हुए निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी (Ravindra Puri) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

हरिद्वार कुंभ मेला 2021: निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी हुए कोरोना संक्रमित- India TV Hindi Image Source : PTI हरिद्वार कुंभ मेला 2021: निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी हुए कोरोना संक्रमित

हरिद्वार। उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार में कुंभ मेला (Haridwar Kumbh Mela) में शामिल हुए निरंजनी अखाड़ा के सचिव रविंद्र पुरी (Ravindra Puri) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि, उत्तराखंड के हरिद्वार में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते प्रसार के चलते पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी ने 17 अप्रैल को कुंभ मेला समापन की घोषणा की है।

अखाड़े के कुंभ मेला प्रभारी एवं सचिव महंत रविंद्र पुरी ने एक दिन पहले यानि गुरुवार (15 अप्रैल) को कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार तेज हो गया है और साधु-संत एवं श्रद्धालु इसकी चपेट में आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि निरंजनी अखाड़े के साधु संतों की छावनियां 17 अप्रैल को खाली कर दी जाएंगी। इस बीच कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के लिए उत्तराखंड सरकार ने गुरुवार को कई नई पाबंदियां लागू की हैं। 

Latest India News