A
Hindi News भारत राष्ट्रीय निर्भया गैंगरेप एवं मर्डर केस के दोषी विनय शर्मा ने दीवार पर सिर मारकर खुद को किया घायल

निर्भया गैंगरेप एवं मर्डर केस के दोषी विनय शर्मा ने दीवार पर सिर मारकर खुद को किया घायल

बताया जा रहा है कि दीवार पर सिर मारने के लिए अलावा निर्भया के दोषी विनय शर्मा ने अपने हाथ को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की।

vinay sharma nirbhaya, vinay sharma, nirbhaya, nirbhaya case, nirbhaya case update- India TV Hindi Nirbhaya gangrape case convict Vinay Sharma attempts to hurt himself in jail | PTI

नई दिल्ली: निर्भया गैंगरेप एवं मर्डर केस के आरोपियों ने फांसी से बचने के लिए अब तक तमाम तरह के तिकड़म आजमाए हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि अब वे फंदे पर झूलने से बचने के लिए नए तरीके आजमाने लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्भया को 4 दोषियों में से एक ने दीवार में अपना सिर मारकर खुद को घायल कर लिया। बताया जा रहा है कि दीवार पर सिर मारने के लिए अलावा निर्भया के दोषी विनय शर्मा ने अपने हाथ को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की।

प्राथमिक उपचार के बाद वापस भेजा
विनय हालांकि खुद को गंभीर रूप से चोट पहुंचाने की कोशिश में कामयाब नहीं हुआ और उसे मामूली चोट ही आई। प्राथमिक उपचार के बाद ही उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बता दें कि निर्भया के दोषियों पर वॉर्डन की कड़ी नजर रहती है, लेकिन इसके बावजूद विनय खुद को चोट पहुंचाने में सफल हो गया। वॉर्डन जब तक उसे रोक पाते तब तक उसने खुद को चोट पहुंचा ली थी, हालांकि यह गंभीर नहीं थी। विनय के वकील एपी सिंह के मुताबिक, यह घटना 16 फरवरी को हुई थी।

दोषियों को 3 मार्च को दी जाएगी फांसी
निर्भया दुष्कर्म एवं हत्या मामले के दोषियों को 3 मार्च को सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी। इस मामले में मुकेश कुमार सिंह (32), पवन गुप्ता (25), विनय कुमार शर्मा (26) और अक्षय कुमार (31) को तिहाड़ जेल में फांसी दी जाएगी। इन चारों दोषियों में कोई भी आत्महत्या करने की कोशिश नहीं करे, इसके लिए सुरक्षा कर्मियों को उनकी निगरानी के लिए नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उनके ऊपर सीसीटीवी से भी नजर रखी जा रही है। दोषियों की सेल के बाहर गार्ड्स की भी तैनाती की गई है।

Latest India News