A
Hindi News भारत राष्ट्रीय निर्भया केस: फांसी से तीन दिन पहले जल्लाद को होना होगा तिहाड़ जेल में उपस्थित

निर्भया केस: फांसी से तीन दिन पहले जल्लाद को होना होगा तिहाड़ जेल में उपस्थित

निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषियों को फांसी की सजा मिलने से पांच दिन पहले तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने रविवार को कहा कि उन्होंने जल्लाद को फांसी वाले दिन से तीन दिन पहले उपस्थित होने को कहा है।

<p>Nirbhaya: Tihar asks hangman to report 3 days ahead of...- India TV Hindi Nirbhaya: Tihar asks hangman to report 3 days ahead of execution

नई दिल्ली: निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषियों को फांसी की सजा मिलने से पांच दिन पहले तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने रविवार को कहा कि उन्होंने जल्लाद को फांसी वाले दिन से तीन दिन पहले उपस्थित होने को कहा है। इस मामले में दोषी पाए गए चार व्यक्तियों- मुकेश, पवन, विनय और अक्षय को 20 मार्च को सुबह पांच बजकर तीस मिनट पर एक साथ फांसी दी जाएगी।

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ताजा डेथ वारंट जारी होने के बाद तिहाड़ जेल अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश के जेल अधिकारियों को पत्र लिखकर जल्लाद पवन की सेवा का अनुरोध किया था। महानिदेशक (जेल) संदीप गोयल ने कहा, “मेरठ के जल्लाद पवन को फांसी से तीन दिन पहले 17 मार्च को तिहाड़ जेल में उपस्थित होने को कहा गया है।”

जेल अधिकारियों के अनुसार जल्लाद के आने के बाद डमी को फांसी देकर अभ्यास किया जाएगा।

Latest India News