A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: अब हफ्ते में 2 दिन बंद रहेगा बारामुला-उधमपुर राजमार्ग, 31 मई तक जारी रहेगा आदेश

जम्‍मू कश्‍मीर: अब हफ्ते में 2 दिन बंद रहेगा बारामुला-उधमपुर राजमार्ग, 31 मई तक जारी रहेगा आदेश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में इस साल फरवरी में हुए भीषण हमले और इसी हफ्ते एक बार फिर जवाहर सुरंग के निकट हुए कार विस्फोट को देखते हुए प्रशासन ने कड़ा फैसला लिया है।

<p>Highways</p>- India TV Hindi Highways

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में इस साल फरवरी में हुए भीषण हमले और इसी हफ्ते एक बार फिर जवाहर सुरंग के निकट हुए कार विस्‍फोट को देखते हुए प्रशासन ने कड़ा फैसला लिया है। सरकारी अधिसूचना में बुधवार को कहा गया है कि बारामूला से उधमपुर तक के राष्ट्रीय राजमार्ग पर 31 मई तक हरेक हफ्ते में रविवार और बुधवार को नागरिक यातायात को बंद कर दिया जाएगा। 

एक अधिकारी ने कहा कि यह उपाय अभी जारी मतदान प्रक्रिया के दौरान फिदायीन आतंकी हमलों की आशंका को खत्म करने के लिए सुरक्षा बलों के काफिलों की निर्बाध आवाजाही में मदद करने के लिए अपनाया गया है। 

अधिसूचना में कहा गया है कि श्रीनगर, काजीगुंड, जवाहर-सुरंग, बनिहाल और रामबन से होकर गुजरने वाले बारामूला-उधमपुर राजमार्ग पर नागरिक यातायात पर लगा प्रतिबंध प्रभावी होगा। यह प्रतिबंध दो दिन सुबह 4 बजे से शाम 5 बजे तक लागू रहेगा। 

Latest India News