A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, CM केजरीवाल ने ट्वीट किया तो BJP ने घेरा

दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, CM केजरीवाल ने ट्वीट किया तो BJP ने घेरा

दिल्ली में मंगलवार को कोरोना वायरस से मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आने के बाद क्रेडिट की लड़ाई शुरू हो गई है।

दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, CM केजरीवाल ने ट्वीट किया तो BJP ने घेरा- India TV Hindi दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, CM केजरीवाल ने ट्वीट किया तो BJP ने घेरा

नई दिल्ली: दिल्ली में मंगलवार को कोरोना वायरस से मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आने के बाद क्रेडिट की लड़ाई शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कोरोना से कोई नई मौत नहीं होने की जानकारी देने वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी तो भाजपा की दिल्ली इकाई ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया। भाजपा ने ट्वीट कर लिखा कि अरविंद केजरीवाल फिर से क्रेडिट लेने आ गए।

क्रेडिट की जंग!

भाजपा की दिल्ली इकाई ने ट्वीट में लिखा, "कोरोना में दिल्ली को गृह मंत्री जी ने सम्भाला। कोरोना की वैक्सीन केंद्र सरकार ने मुफ़्त उपलब्ध करवाई। और CM साहब हमेशा की तरह मुफ़्त का क्रेडिट लेने फिर से आ गए।" इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में दिल्ली में कोरोना से कोई नई मौत नहीं होने पर दिल्लीवालों को बधाई दी थी और अब भी पूरी सावधानी बरतने के लिए कहा था।

CM केजरीवाल ने किया ट्वीट

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा, "दिल्लीवासियों के लिए सुखद समाचार है। आज कोरोना की वजह से दिल्ली में एक भी मौत नहीं हुई। दिल्लीवासियों को बधाई। कोरोना के केस भी कम हो चुके हैं, वैक्सीन अभियान तेज़ी से चल रहा है। दिल्लीवालों ने कोरोना के ख़िलाफ़ बहुत कठिन लड़ाई लड़ी। हमें अब भी पूरी सावधानी बरतनी है।" सीएम केजरीवाल के इसी ट्वीट पर दिल्ली भाजपा ने उन्हें क्रेडिट लेने वाला बताया।

सत्येंद्र जैन ने दी जानकारी

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर बताया था कि दिल्ली में आज कोई भी कोरोना से मौत नहीं हुई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आज कोरोना संक्रमण के कारण कोई मौत नहीं हुई है। दिल्ली की सामूहिक इच्छाशक्ति संक्रमण पर धीरे-धीरे जीत रही है। मैं दिल्ली के लोगों को उचित सावधानी बरतने और इस लड़ाई को जी-जान से लड़ने वाले हमारे हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन कार्यकर्ता को बधाई देता हूं।"

10 महीनों बाद आई ऐसी खुशखबरी

गौरतलब है कि दिल्ली में बीते 10 महीनों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी दिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कोई मौत नहीं हुई है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में दस महीने से अधिक समय बाद कोरोना वायरस संक्रमण से मौत का कोई नया मामला नहीं आया। संक्रमण के 100 नए मामले आए।

Latest India News