A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विमान में देरी होने पर मुंबई हवाईअड्डे पर यात्रियों ने किया हंगामा

विमान में देरी होने पर मुंबई हवाईअड्डे पर यात्रियों ने किया हंगामा

हवाईअड्डे के एक सूत्र ने बताया कि एआई 031 विमान को मुंबई से अहमदाबाद के लिए 01:35 बजे उड़ान भरनी थी लेकिन करीब सात घंटे की देरी के बाद विमान ने 08:20 बजे उड़ान भरी।

Mumbai-Airport- India TV Hindi Mumbai-Airport

मुंबई: मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पायलट उपलब्ध ना होने के कारण एयर इंडिया के अहमदाबाद जाने वाले विमान को उड़ान भरने में आज करीब सात घंटे की देरी हुई जिसके बाद गुस्साए यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हवाईअड्डे के एक सूत्र ने बताया कि एआई 031 विमान को मुंबई से अहमदाबाद के लिए 01:35 बजे उड़ान भरनी थी लेकिन करीब सात घंटे की देरी के बाद विमान ने 08:20 बजे उड़ान भरी।
बोइंग 777 विमान में 200 से अधिक यात्री सवार थे।

सूत्र ने कहा, ‘‘पहले विमान को उड़ान भरने में एक घंटे की देरी हुई। फिर पायलट उपलब्ध ना होने के कारण विमान को और देरी हुई। जब वह सुबह तक उड़ान नहीं भर सका तो गुस्साए यात्रियों ने बोर्डिंग क्षेत्र में हंगामा किया और कर्मचारियों को अन्य विमानों का संचालन करने से रोकने की कोशिश की।’’

सूत्र ने बताया कि यात्रियों को बोर्डिंग क्षेत्र में रात गुजारनी पड़ी। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) पायलटों और केबिन क्रू के ड्यूटी के घंटों का नियमन करता है उन्हें उड़ान के निर्धारित घंटों के अलावा विमान का संचालन करने से रोक दिया जाता है।

Latest India News