A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल नहीं, सोनिया गांधी से कोई बात नहीं हुई: लालू

तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल नहीं, सोनिया गांधी से कोई बात नहीं हुई: लालू

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खंडन किया कि महागठबंधन में चल रहे तनाव को लेकर उनकी सोनिया गांधी से कोई बात हुई है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो भी खबर चल रही है वो सही नहीं है।

Lalu yadav- India TV Hindi Lalu yadav

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खंडन किया कि महागठबंधन में चल रहे तनाव को लेकर उनकी सोनिया गांधी से कोई बात हुई है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो भी खबर चल रही है वो सही नहीं है। इसके साथ ही लालू ने यह भी साफ किया कि आरजेडी विधानमंडल की बैठक में यह फैसला हो चुका है कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

वहीं गठबंधन में तनाव के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोगों का गठबंधन अटूट है। आरजेडी की तरफ से कोई ऐसा स्टेप नहीं लिया जाएगा जिससे आरएसएस और बीजेपी को बिहार में कदम रखने का मौका मिले। हमारा चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा पब्लिक डोमेन में है। तेजस्वी पर जो भी एफआईआर हुआ है वह पर्याप्त कारण इस्तीफा देने का नहीं हो सकता। हम साफ करना चाहते हैं कि यह सब बीजेपी का खेल चल रहा है।

उन्होंने कहा सब केंद्र् सरकार की साजिश है। हम अपनी तरफ से गठबंधन पर कोई आंच आने नहीं देंगे। हमारे विधानमंडल ने फैसला ले लिया है कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का सवाल नहीं। नीतीश से हमारी कोई दूरी नहीं। मेरे और मेरे बच्चों पर चारों तरफ से हमले हो रहे हैं। हम सभी षड्यंत्र को जनता के बीच जाकर बचाएंगे। 27 अगस्त की रैली में हम जोर-शोर से लगे हुए हैं। बीजेपी जानती है लालू यादव बिहार में कितना ताकतवर है। हम बीजेपी के बंदरघुड़की से डरनेवाले नहीं हैं। 

Latest India News