Hindi News भारत राष्ट्रीय स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों को दिखाई ‘उरी’, बनाए गए कई मोबाइल थिएटर

स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों को दिखाई ‘उरी’, बनाए गए कई मोबाइल थिएटर

अमेठी में स्मृति ईरानी ने मोबाइल डिजिटल थिएटर के जरिए लोगों को सर्जिकल स्ट्राइल की थीम पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई।

<p>अमेठी में स्मृति...- India TV Hindi अमेठी में स्मृति ईरानी ने मोबाइल डिजिटल थिएटर के जरिए लोगों को सर्जिकल स्ट्राइल की थीम पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई।

अमेठी: अमेठी में स्मृति ईरानी ने मोबाइल डिजिटल थिएटर के जरिए लोगों को सर्जिकल स्ट्राइल की थीम पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई। इसके लिए मोबाइल वैन में बने छोटे सिनेमाहाल तैयार किए गए हैं। अमेठी के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्र में फिल्म मुफ्त में दिखाई गई है। देशभक्ति से लबरेज ये फिल्म युवाओं को लगातार पसंद आ रही है। हालांकि, इसका सियासी फायदा उठाने की भी खूब कोशिश की जा रही है।

अमेठी में कोई सिनेमा हॉल नहीं होने के कारण यहां के लोग उरी फिल्म नहीं देख पा रहे थे। जिसके बाद अमेठी में लगातार सक्रिय रहने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बात का संज्ञान लेते हुए लोगों को फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया। फिल्म शुरू होने से पहले स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता के साथ वीडियो संवाद भी किया था।

बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बीजेपी और मोदी सरकार ने सार्वजनिक मंचों और चुनावी भाषणों में जमकर इस्तेमाल किया गया था। 28-29 सितंबर 2018 को हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुए यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार में जमकर सर्जिकल स्ट्राइक को मुद्दा बनाया था। अब जबकि लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में बीजेपी और मोदी सरकार उरी फिल्म के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक के कदम को जनता के बीच पहुंचाने का काम कर रही है।

इसी नजरिए से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उरी फिल्म के जरिए अपने लोकसभा क्षेत्र में जनता से जुड़ने की कोशिश की है। अमेठी की पांचों विधानसभा में मोबाइल थिएटर के जरिए वोट बैंक साधने का प्रयास किया जा रहा है। थिएटर में सैकड़ों लोगों को फ्री में मूवी दिखाई गई है। स्मृति ईरानी ने इस बारे में ट्वीट भी किया था।

Latest India News