A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कब मिलेगा मुंबई का दिव्यांश? कल रात से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

कब मिलेगा मुंबई का दिव्यांश? कल रात से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

परिवार वालों के मुताबिक दिव्यांश रास्ते पर खेलने के लिए अपनी मां का हाथ छोड़कर निकला और नाले में गिर गया। उसकी मां तुरंत उसे खोजते हुए आई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। खोज शुरू हुई तो सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वो नाले में गिर गया है।

कब मिलेगा मुंबई का दिव्यांश? कल रात से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन- India TV Hindi कब मिलेगा मुंबई का दिव्यांश? कल रात से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

नई दिल्ली: 32 घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन अबतक मुंबई के दिव्यांश का पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड और बीएमसी की टीम आज सुबह से दिव्यांश को तलाश रही है लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चला है। मंबई के गोरेगांव इलाके के आंबेडकर चौक पर एक दिन पहले ये हादसा हुआ था।

एक खुले नाले में डेढ़ साल का मासूम दिव्यांश गिर गया था। परिवार वालों के मुताबिक दिव्यांश रास्ते पर खेलने के लिए अपनी मां का हाथ छोड़कर निकला और नाले में गिर गया। उसकी मां तुरंत उसे खोजते हुए आई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। खोज शुरू हुई तो सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वो नाले में गिर गया है।

बच्चे के परिजनों ने बीएमसी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "जिनके बच्चे जाते हैं, वे जानते हैं उन पर क्या बीतती है यह कोई नहीं समझ सकता।" नाले में बारिश का पानी गिरने के कारण बहाव तेज है। यह नाला ज्यादा गहरा नहीं है। हालांकि, आगे जाकर यह एक बड़े सीवर से मिलता है जो 10 फीट से ज्यादा गहरा है। ऐसे में बच्चे की सुरक्षा को लेकर सभी चिंतित हैं।

Latest India News