A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नोएडा गैंगरेप मामले में सामने आया नया मामला, पीड़िता ने मेडिकल जांच से किया इंकार

नोएडा गैंगरेप मामले में सामने आया नया मामला, पीड़िता ने मेडिकल जांच से किया इंकार

नोेएडा में हुए सनसनीखेज गैंगरेप मामले में एक नया मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले में अपनी शिकायत वापस ले ली है। पुलिस ने जब पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए कहा तो उसने जांच से मना कर दिया।

Noida gangrape case victim refused to medical examination- India TV Hindi Noida gangrape case victim refused to medical examination

नोएडा में हुए सनसनीखेज गैंगरेप मामले में एक नया मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले में अपनी शिकायत वापस ले ली है। पुलिस ने जब पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए कहा तो उसने जांच से मना कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने जब महिला को मोबाइल चेक कराने की बात कही तो महिला ने राइट टू प्राइवेसी का हवाला देते हुए इससे साफ इंकार कर द‌िया था। जानकारी के अनुसार युवती नोएडा सेक्टर 36 की रहने वाली है और बीपीओ में काम करती है। (BHU में बवाल, सुरक्षा मांगने पर मिली लाठियां, छावनी में तब्दील हुआ कैंपस)

गौरतलब है कि शनिवार को नोएडा में कुछ बदमाशों ने चलती कार में एक युवती से गैंगरेप किया और फरार हो गए। वारदात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास का है। रात के ग्यारह बजे गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से लड़की को अगवा किया गया और स्कॉर्पियो SUV में दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद अक्षरधाम मंदिर के पास लड़की को फेंककर तीनों फरार हो गए। दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ़ नोएडा के सेक्टर- 39 में मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती गोल्फ कोर्स मेट्रो के पास खड़ी थी कि तभी एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर उसके पास रुकी। उसमें बैठे बदमाशों ने उसे गाड़ी के अंदर खींच लिया और चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे दिल्ली में फेंककर फरार हो गए। दिल्ली पुलिस पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंची और यहां पर उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Latest India News