A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बदरुद्दीन अजमल को कहा शुक्रिया, अजमल ने दिया ये जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बदरुद्दीन अजमल को कहा शुक्रिया, अजमल ने दिया ये जवाब

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ऑल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बीच हुए ट्वीट इस समय काफी चर्चा में हैं।

sushma swaraj- India TV Hindi sushma swaraj

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ऑल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बीच हुए ट्वीट इस समय काफी चर्चा में हैं।

दरअसल अजमल ने संयुक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत का अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट देने के लिए भारत सरकार को धन्यवाद दिया। इसके बाद सुषमा ने उन्हें जवाब में कहा कि शुक्रिया आप हमारे लिए वोट दीजिएगा।

सुषमा स्वराज के इस ट्विट का अकमल ने करार जवाब देते हुए कहा कि वह कभी भी सत्तारुढ़ दल का साथ नहीं दे सकते है। उनका बीजेपी में आने का सवाल ही नहीं उठता है।

https://twitter.com/BadruddinAjmal/status/944234723311730688

बदरुद्दीन ने लिखा, 'मैडम, हमारा वोट हमेशा भारत के लिए है, जिस दिन बीजेपी बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक समुदाय के बीच अंतर करना छोड़ देगी, उस दिन मेरा वोट आपके लिए होगा।'

ये था यरूसलम पर भारत स्टैंड?

संयुक्त राष्ट्र महसभा में यरूसलम को इजरायल की राजधानी का दर्जा देने के अमेरिका के फैसले को रद्द करने की मांग वाले प्रस्ताव को गुरुवार को पारित कर दिया था। यह प्रस्ताव दो-तिहाई बहुमत से पारित हुआ।

प्रस्ताव के पक्ष में भारत सहित 128 देशों ने वोट किया जबकि नौ देशों ने प्रस्ताव के विरोध में वोट किया। वहीं, इस दौरान 35 देश गैरहाजिर रहे।

Latest India News