A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा भाजपा के मुख्य व्हिप फुटपाथ पर सोने को मजबूर

ओडिशा भाजपा के मुख्य व्हिप फुटपाथ पर सोने को मजबूर

ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य व्हिप चरण मांझी ने शुक्रवार को कहा कि भुवनेश्वर में अब तक घर आवंटित नहीं होने की वजह से वह फुटपाथ पर सोने को मजबूर हैं। मांझी तीन बार से कियोनझार के विधायक हैं। उन्होंने शून्य काल के दौरान यह बात कही।

bjp- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतिकात्मक तस्वीर

भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य व्हिप चरण मांझी ने शुक्रवार को कहा कि भुवनेश्वर में अब तक घर आवंटित नहीं होने की वजह से वह फुटपाथ पर सोने को मजबूर हैं। मांझी तीन बार से कियोनझार के विधायक हैं। उन्होंने शून्य काल के दौरान यह बात कही।

मांझी ने कहा, ‘‘ ओडिशा विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के एक महीने बाद भी राज्य की राजधानी में घर नहीं मिलने पर मैं यहां फुटपाथ पर सो रहा हूं।’’

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें न तो राज्य के अतिथि घर में कोई कमरा दिया गया, जो कि विधायकों के लिए होता है। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले फुटपाथ पर सोने के दौरान उनका फोन भी चोरी हो गया और उनके निजी सहायक पर भी शरारती लोगों ने हमला किया।

विधानसभा के अध्यक्ष एस एन पात्रो का ध्यानाकर्षण करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि गृह विभाग के अतिरिक्त सचिव ने राज्य के अतिथि घर में आवासीय सुविधा देने के उनके आग्रह पर भी कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर अध्यक्ष ने उनसे इस बारे में उनके कक्ष में बातचीत करने को कहा। उन्होंने कहा, ‘‘ आपकी सभी परेशानियां दूर होगी। कृपया मेरे कक्ष में बातचीत के लिए आएं।’’ 

Latest India News