A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा में Coronavirus संक्रमण के चार और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 87 हुई

ओडिशा में Coronavirus संक्रमण के चार और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 87 हुई

ओडिशा के जाजपुर जिले में बृहस्पतिवार को चार और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में संक्रमितों की बढ़कर 87 हो गई है।

ओडिशा में Coronavirus संक्रमण के चार और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 87 हुई- India TV Hindi Image Source : PTI ओडिशा में Coronavirus संक्रमण के चार और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 87 हुई

भुवनेश्वर: ओडिशा के जाजपुर जिले में बृहस्पतिवार को चार और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में संक्रमितों की बढ़कर 87 हो गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जाजपुर में अब तक 12 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं। अधिकारी ने कहा कि ये चारों लोग हाल ही में पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल से ओडिशा आए थे। इनमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

राज्य में कोविड-19 संक्रमण के अबतक 87 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 33 लोग ठीक हो चुके हैं और 53 लोग अब भी संक्रमित हैं। इसके अलावा भुवनेश्वर के निवासी 72 वर्षीय व्यक्ति की छह अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो चुकी है। वहीं, अगर पूरे देश की बात करें तो देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 21,393 हो गए है। इन मामलों में से 16,454 एक्टिव केस है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि देश में अब तक 4,257 लोग ठीक हो चुके हैं, कल ही 388 अतिरिक्त मरीज़ ठीक हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि जहां पहले ऐसे 4 जिले थे जहां कोई केस नहीं आए थे, अब ये संख्या बढ़कर 12 हो गई है। देश में 78 ऐसे जिले हैं जहां पिछले 14 दिनों से कोई केस नहीं आया है।

Latest India News