A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा: माओवादियों ने ग्रामीणों को दी धमकी, कहा-बिना इजाजत मोबाइल का इस्तेमाल न करें

ओडिशा: माओवादियों ने ग्रामीणों को दी धमकी, कहा-बिना इजाजत मोबाइल का इस्तेमाल न करें

ओडिशा के मलकानगिरि जिले में माओवादियों ने एक दीवार पर धमकी भरा संदेश लिखकर लोगों को उनकी अनुमति के बिना मोबाइल फोन का उपयोग करने से मना किया है। 

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

मलकानगिरि (ओडिशा): ओडिशा के मलकानगिरि जिले में माओवादियों ने एक दीवार पर धमकी भरा संदेश लिखकर लोगों को उनकी अनुमति के बिना मोबाइल फोन का उपयोग करने से मना किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरपदर गांव की एक दीवार पर यह धमकी भरा संदेश सीपीआई (माओवादी) की तरफ से अंद्रापल्ली पंचायत के निवासियों के लिए लिखा गया था। 

संदेश में लिखा था, "कृपया मोबाइल फोन का उपयोग न करें। बिना हमारी अनुमति के फोन कॉल न करें। जो कोई भी फोन करेगा वह अपने भाग्य के लिए खुद जिम्मेदार होगा।’’ जिला अपर पुलिस अधीक्षक यू सी नायक ने कहा, ‘‘हमें धमकी भरे संदेश की जानकारी मिली है। हमारी टीम मोबाइल फोन के उपयोग की मना करने वाली इस धमकी के पीछे का सच पता लगाएगी।’’ 

पुलिस को संदेह है कि यह धमकी लोगों को डराने के लिए दी गई है जिससे लोग माओवादी का पता सुरक्षा बलों को ना दें। माओवादीयों ने पहले भी इलाके में फोन का उपयोग करने से मना करने के संदेशों वाले पर्चे बांटे थे। सूत्रों के अनुसार माओवादियों ने मोबाइल फोन मिलने पर कुछ स्थानीय युवाओं को मारा था।

Latest India News