A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा में ससुर ने महिला को बलात्कार के बाद किया आग के हवाले

ओडिशा में ससुर ने महिला को बलात्कार के बाद किया आग के हवाले

मयूरभंज जिले के रायरंगपुर कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी 23 वर्षीय पुत्रवधू से कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया।

rape gfx- India TV Hindi Image Source : PTI rape gfx

बारिपदा (ओडिशा): मयूरभंज जिले के रायरंगपुर कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी 23 वर्षीय पुत्रवधू से कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना रायरंगपुर कस्बे में कल रात हुई जब महिला अपने ससुराल में अकेली थी। महिला तकरीबन 80 फीसदी जल गई है और उसे पड़ोसी झारखंड में जमशेदपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

महिला के पिता द्वारा रायरंगपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार उसके ससुर रामगोपाल ने कथित तौर पर उस वक्त हमला किया और उसका शीलभंग किया, जब परिवार के अन्य सदस्य किसी काम से कल रात घर से बाहर थे।शिकायत में कहा गया है कि जब पीड़िता ने उसे चेतावनी दी कि वह परिवार के अन्य सदस्यों को इस बारे में बता देगी तो आरोपी ने उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसके शरीर में आग लगा दी। 

मयूरभंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक :एएसपी: अशोक पटनायक ने बताया, ‘‘आरोपी रामगोपाल खेमका को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।’’ पुलिस ने बताया कि महिला की रामगोपाल के बेटे अविनाश से दो साल पहले शादी हुई थी। 

Latest India News