A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: पटेल नगर में चाकू घोंपकर एक की हत्या, कई गिरफ्तार

दिल्ली: पटेल नगर में चाकू घोंपकर एक की हत्या, कई गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में शराब पीने से रोकना एक शख्स को जानलेवा साबित हुआ। शराबियों ने आपत्ति जताने वाले शख्स की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शराब पीने से रोकना एक शख्स को जानलेवा साबित हुआ। शराबियों ने आपत्ति जताने वाले शख्स की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना के दौरान कुछ और लोग भी मामूली रुप से जख्मी हो गए। मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने सोमवार रात यह जानकारी दी।

डीसीपी से मुताबिक, "मरने वाले का नाम कृष्णा शाह (40) है। घटना सोमवार(20 अप्रैल)दोपहर बाद पटेल नगर थाना क्षेत्र की प्रेम नगर कॉलोनी में घटी। कृष्णा शाह का कसूर यह था कि उसने आरोपियों के शराब पीने की बात मकान मालिक को बता दी थी। इससे चिढ़े हुए और आसपास ही रहने वाले आवारागर्द लड़कों ने लाठी डंडो, चाकूओं के साथ पहुंचकर कृष्णा शाह और उनके परिवार को घेर लिया।"

पुलिस के मुताबिक, "हत्यारोपियों में से कई को दबोच लिया गया है। कुछ अभी फरार हैं। हमले में मारे जा चुके कृष्णा शाह के बेटे सुजीत के भी चाकू लगे हैं। इसके अलावा एक और शख्स भी घायल हो गया है। आरोपियों के खिलाफ मध्य दिल्ली जिले के पटेल नगर थाने में हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों में कई नाबालिग भी हैं।

Latest India News