A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत, घातक वायरस के चलते अब तक दो लोगों की गई जान

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत, घातक वायरस के चलते अब तक दो लोगों की गई जान

जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस अपना प्रभाव तेजी से फैला रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है।

<p>corona virus</p>- India TV Hindi corona virus

जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस अपना प्रभाव तेजी से फैला रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बीच यहां से एक और मौत की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक शख्स की मौत हो गई है। व्यक्ति की उम्र 62 साल बताई जा रही है, यह व्यक्ति अस्पताल में भर्ती था। इसके मिलाकर अब तक जम्मू कश्मीर में 2 लोगों की मौत हो चुकी है। 

जम्मू कश्मीर के प्रमुख सचिव रोहित कंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में कोरोना वायरस से एक और मौत की खबर मिली है। यह व्यक्ति राज्य के उत्तरी भाग में मौजूद टनमर्ग इलाके का रहने वाला है। रविवार तड़के इस व्यक्ति की श्रीनगर के अस्पताल में मौत हो गई है। 

दुनिया भर में कोरोना वायरस पॉजिटिव लोगों और इस बीमारी से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से जुड़े आंकड़े प्रदान करने वाली वेबसाइट वर्डोमीटर के अनुसार दुनिया भर में कोरोना वायरस से हुई मौतों का आंकड़ा 30 हजार को पार कर गया है। दुनिया भर में अब तक 30,879 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अब तक 663,740 लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। ​

Latest India News