A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में एक और मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की तलाश में जुटा प्रशासन

दिल्ली में एक और मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की तलाश में जुटा प्रशासन

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मोहल्ला क्लीनिक का एक और डॉक्टर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

<p>corona virus Mohalla Clinic</p>- India TV Hindi Image Source : AP corona virus Mohalla Clinic

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मोहल्ला क्लीनिक का एक और डॉक्टर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। यह डॉक्टर दिल्ली के बाबरपुर इलाके में स्थित मोहल्ला क्लीनिक में कार्यरत था। अभीतक ये पता नहीं चल पाया है कि ये डॉक्टर किस से इन्फेक्ट हुए है। स्वास्थ्य विभाग की टीम जानकारी जुटाने में लगी है। इससे पहले मौजपुर के एक मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस प्रकार अब तक मोहल्ला क्लीनिक के दो डॉक्टर कोरोना के शिकार हो गए हैं।

इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। इलाके में प्रशासन की तरफ से एक नोटिस चस्पा किया गया है। नोटिस में कहा गया है कि जिन लोगों ने भी 12 से लेकर 20 मार्च तक इस मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराया है या फिर किसी को दिखाने के लिए लाए थे, ऐसे सभी लोग खुद से घर में ही सेल्फ क्वॉरेंटाइन हो जाएं। अगर इस दौरान किसी को भी कोई परेशानी नज़र आती है तो वो नोटिए में दिए गए नंबरों में संपर्क कर सकता है। 

इससे पहले मौजपुर में भी एक मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। यहां करीब 800 लोगों को सेल्फ क्वॉरेंटाइन के बारे में कहा गया था। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इस मोहल्ला क्लीनिक में भी यह आंकड़ा 800 या उससे अधिक हो सकता है। 

Latest India News