A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान: नई मुश्किल में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, इमरान के प्रमुख सचिव को मारा थप्पड़

पाकिस्तान: नई मुश्किल में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, इमरान के प्रमुख सचिव को मारा थप्पड़

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, कुरैशी ने प्रधानमंत्री कार्यालय के गेट पर इमरान खान के प्रमुख सचिव आजम खान को थप्पड़ जड़ दिया।

<p>Shah Mehmood Qureshi</p>- India TV Hindi Image Source : PID_GOV | TWITTER Shah Mehmood Qureshi

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के दिन बुरे चल रहे हैं। सऊदी अरब को लेकर दिए बयानों के चलते विदेश मंत्री की कुर्सी गंवाने का खतरा झेल रहे शाह महमूद कुरैशी एक नए झंझट में फंस गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, कुरैशी ने प्रधानमंत्री कार्यालय के गेट पर इमरान खान के प्रमुख सचिव आजम खान को थप्पड़ जड़ दिया। मीडिया खबरों के मुताबिक विदेश मंत्री और प्रमुख सचिव के बीच जमकर बहसबाजी हुई जिसके बाद कुरैशी ने थप्पड़ जड़ दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करना चाह रहे थे। लेकिन, इमरान के प्रमुख सचिव आजम खान ने कुरैशी को मिलने से रोक दिया। आजम खान ने कुरैशी से कहा कि पीएम इमरान एक जरूरी बैठक कर रहे हैं इसलिए आप बाद में मिलें। जिसके बाद शाह महमूद कुरैशी और आजम खान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। अंत में बात थप्पड़ तक पहुंच गई। 

कश्मीर को लेकर सऊदी अरब को धमकी देना पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को भारी पड़ रहा है। सऊदी में ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में भी कुरैशी के बयान की सार्वजनिक निंदा की जा रही है। नौबत यहां तक आ गई है कि कुरैशी को मीडिया से भागना पड़ रहा है। माना जा रहा है कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय समर्थन नहीं मिलने से कुंठित कुरैशी ने यह बयान दिया था। 

Latest India News