A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्वीटर पर उड़ा पाक पीएम अब्बासी का मजाक, 'अधोवस्त्र संभल नहीं रहे और कश्मीर चाहिए'

ट्वीटर पर उड़ा पाक पीएम अब्बासी का मजाक, 'अधोवस्त्र संभल नहीं रहे और कश्मीर चाहिए'

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा है कि ' अधोवस्त्र संभल नहीं रहे और कश्मीर चाहिए'। इससे आगे एक कविता की चार पंक्तियों में...

Pak PM Abbasi- India TV Hindi Pak PM Abbasi

नई दिल्ली: अमेरिका में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के कपड़े उतारकर सिक्योरिटी जांच की खबर आने के बाद से भारत में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मजाक चल रहे हैं। कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर इस घटना पर अब्बासी का मजाक उड़ाया है। कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा है कि ' अधोवस्त्र संभल नहीं रहे और कश्मीर चाहिए'। इससे आगे एक कविता की चार पंक्तियों में कुमार विश्वास ने लिखा, जहां गूंजे थे खुशियों के तराने, मुकद्दर देखिए रोए वहीं पर। उतारे अमरीका ने इनके कपड़े, जहां से पाए थे खोए वहीं पर।

वहीं एक अन्य ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा, 'हे नंगेश शाहिद खाकान अब्बासी जी, सलाह मानिए। कश्मीर मांगना छोड़, एक जोड़ी कपड़े मांग लीजिए। आपके निजाम की न सही, कम से कम वजीर-ए-आजम की तो बची रहेगी।' कुमार विश्वास के इस ट्वीट के जवाब में हास्य व्यंग्य के जाने-माने कवि संपत सरल ने लिखा, 'वैसे हमारे यहां आजकल कपड़े की जगह अजगर लपेटने का चलन है, कहो तो भिजवा दें'।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ा। इसी दौरान उन्हें इस अपमानजनक वाकये का सामना करना पड़ा। चेकिंग के दौरान उनके कपड़े तक उतरवा लिए गए। उसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अमेरिका में घूमने की इजाजत दी गई।

अब्बासी का यह वीडियो 20 मार्च का बताया जा रहा है। जैसे ही ये खबर सामने आई, पाकिस्तानी चैनलों की सुर्खियां बन गई। हर न्यूज चैनल में ये खबर दिखाई जाने लगी कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की कैसे अमेरिका में भद्द पिट गई और पाकिस्तान ने विरोध तक नहीं किया।

Latest India News