A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद

पाकिस्तानी गोलाबारी की वजह से राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास के 84 स्कूल बंद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए...

school students- India TV Hindi school students

जम्मू: पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को अधिकारियों ने तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है।

राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल ने बताया, ‘‘नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी से मंजाकोट के बीच 0-5 किलोमीटर के भीतर स्थित सभी 84 स्कूल अगले तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे।’’  अधिकारियों ने बताया कि हालात बेहद तनावपूर्ण हैं क्योंकि पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से गोलीबारी चौबीसों घंटे चल रही है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई भारी गोलाबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए और दो किशोरों समेत चार लोग घायल हो गए।

पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की जा रही गोलीबारी की वजह से जनवरी में अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा से लगे पांच जिलों- जम्मू, सांबा, कठुआ, राजौरी और पुंछ में स्कूलों को एक पखवाड़े के लिए बंद कर दिया गया था।

Latest India News