A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान ने उठाया दीपिका के JNU पहुंचने का मुद्दा, पाक सेना प्रवक्ता का आया ट्वीट, फिर किया डिलीट

पाकिस्तान ने उठाया दीपिका के JNU पहुंचने का मुद्दा, पाक सेना प्रवक्ता का आया ट्वीट, फिर किया डिलीट

जवाहर लाल नेहरू में जारी बवाल भले ही यूनिवर्सिटी का अंदरूनी मुद्दा हो, लेकिन पाकिस्तान यहां भी अपनी नापाक चाल से बाज नहीं आया है।

<p>Ghafoor Tweet on Deepika</p>- India TV Hindi Ghafoor Tweet on Deepika

जवाहर लाल नेहरू में जारी बवाल भले ही यूनिवर्सिटी का अंदरूनी मुद्दा हो, लेकिन पाकिस्तान यहां भी अपनी नापाक चाल से बाज नहीं आया है। मंगलवार को  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जारी प्रदर्शन में शामिल होने पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने ट्वीट करके दीपिका का समर्थन किया है। हालांकि ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद गफूर ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। 

आसिफ गफूर ने ट्वीट कर लिखा कि सच और युवाओं के लिए खड़े होने के लिए शाबाश दीपिका पादुकोण। मुश्किल वक्त में आपने अपनी बहादुरी साबित की है और सम्मान ​हासिल किया है। मानवता सबसे ऊपर है। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिल्ली 8 जनवरी को जवाहर नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) पहुंची। दीपिका ने यहां हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मुलाकात की और उनके समर्थन में खड़ी रहीं। दीपिका ने घायल छात्रों के प्रति संवेदना भी प्रकट की। 

Latest India News