A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीमा-पार से गोलीबारी में एक सैनिक शहीद, भारत की जवाबी कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तान के दो जवान

सीमा-पार से गोलीबारी में एक सैनिक शहीद, भारत की जवाबी कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तान के दो जवान

भारतीय सेना ने भी दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है। पाकिस्तानी सेना की ओर से उसके दो जवानों के मारे जाने की पुष्टि भी कर दी गई है।

<p>Pak Army Jawans</p>- India TV Hindi Pak Army Jawans

पाकिस्तान सीमा पर आज फिर अपनी नापाक हरकतों को जारी रखते हुए सीज़फायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से हुई मोर्टार की जबर्दस्त फायरिंग में भारतीय सेना का एक सूबेदार शहीद हो गया। जवाब में भारतीय सेना ने भी दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है। पाकिस्तानी सेना की ओर से उसके दो जवानों के मारे जाने की पुष्टि भी कर दी गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन की यह वारदात एलओसी के करीब उरी सेक्टर में अंजाम दी गई। पाकिस्तान की ओर से देर रात मोर्टार और आर्टिलरी फायर किए गए। इस वारदात में भारतीय सेना के एक सूबेदार शहीद हो गए। भारत ने भी पाकिस्तान की ओर से की गई इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत की ओर से किए गए जवाबी हमले में पाकिस्तानी सेना के दो जवान शहीद हो गए। 

पाकिस्तान की ओर से आज जारी बयान में कहा गया है कि भारत के उरी सेक्टर की दूसरी ओर पाकिस्तान के कब्जे वाले देवा सेक्टर में भारत की ओर से हुई गोलीबारी में उसे दो जवान शहीद हो गए हैं। मारे गए दो जवानों के नाम नायब सूबेदार कंदेरो और सिपाही अहसान बताए जा रहे हैं। 

Latest India News