A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रमजान के पवित्र महीने की बेअदबी कर रहा है पाकिस्तान: जितेंद्र सिंह

रमजान के पवित्र महीने की बेअदबी कर रहा है पाकिस्तान: जितेंद्र सिंह

भारत सरकार ने रमजान के महीने में आतंकवाद रोधी अभियान के संबंध में संघर्षविराम की घोषणा की थी। 

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह।

जम्मू: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान रमजान के पाक महीने में निर्दोष लोगों की हत्या करने के चलते बेअदबी का दोषी है। उधमपुर जिला विकास बोर्ड : डीडीबी : की बैठक में हिस्सा लेने के बाद यहां पहुंचने पर संवाददाताओं से बातचीत में सिंह ने कहा कि पाकिस्तान सबसे खराब तरह की ‘ नापाक ’ गतिविधि में शामिल है। वह रमजान के पाक महीने में भारत की तरफ वाले गांवों पर पाकिस्तानी बलों की ओर से की जा रही गोलीबारी और गोलाबारी के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

भारत सरकार ने रमजान के महीने में आतंकवाद रोधी अभियान के संबंध में संघर्षविराम की घोषणा की थी। सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का गठन ‘ कुरान ’ के सिद्धांतों पर आधारित व्यवस्था को स्थापित करने के लिये किया गया था। हालांकि उसने अपने घोषित उद्देश्यों को अनुचित साबित कर दिया। 

उन्होंने कहा कि यह पूरी दुनिया देखे कि ‘ रोजा ’ रखने के दौरान हर मुसलमान के दूसरे इंसान को नुकसान पहुंचाने पर रोक है , लेकिन एक इस्लामिक राज्य है जिसने हिंसा करने और लोगों की हत्या करने में कुछ भी गलत नहीं पाया। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री ने कहा कि दूसरी तरफ से दागी जाने वाली हर गोली के जवाब में भारत की तरफ से कई गोलियां चलाई जाएंगी। 

 

Latest India News