A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर हमले का लाहौर कंट्रोल रूम, पाकिस्तान को बेनकाब करने वाला VIDEO

श्रीनगर हमले का लाहौर कंट्रोल रूम, पाकिस्तान को बेनकाब करने वाला VIDEO

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। जिस वक्त श्रीनगर के स्कूल में छिपे दो आतंकियों को मारने के लिए सुरक्षा बल के जवान ऑपरेशन चला रहे थे, उस वक्त लाहौर कंट्रोल रूम से आतंकवादियों के लिए दुआ की जा रही थी। इस हमले से जुड़ी कुछ

dps srinagar- India TV Hindi dps srinagar

श्रीनगर: श्रीनगर में हुए आतंकी हमले का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। जिस वक्त श्रीनगर के स्कूल में छिपे दो आतंकियों को मारने के लिए सुरक्षा बल के जवान ऑपरेशन चला रहे थे, उस वक्त लाहौर कंट्रोल रूम से आतंकवादियों के लिए दुआ की जा रही थी। इस हमले से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, उससे कश्मीर में जारी आतंक के नापाक कनेक्शन का सबूत मिल गया है।

आतंकवादी हमले की लाइव कमेंट्री

जो तस्वीरें सामने आई वो लाहौर के नजदीक मुरिदेके में जमात उद दावा के मुख्यालय की है, जहां से श्रीनगर के डीपीएस स्कूल में चल रहे आतंकी हमले की लाइव कमेंट्री की जा रही थी।

ये शख्स श्रीनगर में सुरक्षा बलों से भिड़ रहे आतंकियों के लिए दुआ करने को कह रहा था। सैकड़ों लोगों के सामने आतंकवादियों को मुजाहिद्दीन बता रहा था, वो भी ईद की नमाज के दौरान। इसके दाएं तरफ टोपी में नजर आ रहा ये शख्स जमात उद दावा चीफ हाफिज सईद का साला अब्दुल रहमान मक्की है। फिलहाल जमात उद दावा की कमान इसी के हाथों में हैं क्योंकि आतंकवाद फैलाने के आरोप में हाफिज सईद फिलहाल जेल में हैं।

कश्मीर में आतंक का नापाक कनेक्शन

बता दें कि शनिवार को लश्कर के आतंकवादियों ने श्रीनगर के पांथा चौके पर CRPF की गाड़ी पर हमला किया था। गोलियां बरसाने के बाद आतंकी श्रीनगर जम्मू हाईवे पर डीपीएस स्कूल में छिप गए थे। इन आतंकियों को ढेर करने के दौरान जब सुरक्षा बलों के जवान ऑपरेशन चला रहे थे, उसी दौरान जमात उद दावा के दफ्तर से लाइव कमेंट्री की जा रही थी।

आतंकियों के कंट्रोल में हुर्रियत ?

एक और तस्वीर सामने आई है जिसने हुर्रियत नेताओं की पोल खोल दी है हमारे चैनल इंडिया टीवी को एक वीडियो मिला है जिसमें हिजबुल मुजाहिदनी का चीफ सैयद सलाहुद्दीन पिछले साल मारे गए आतंकी बुरहानी वानी की बरसी जोर शोर से मनाने और हुर्रियत नेताओं को इसमें सहयोग करने को कहा रहा है।

श्रीनगर हमले का लाहौर कंट्रोल रूम

इस वीडियो से एक बार फिर साफ हो जाता है कि पाकिस्तानी आतंकी पाकिस्तान से बैठ के हुर्रियत नेताओं और अलगाववादी ताकतों को निर्देश देते हैं और हुर्रियत के नेता पाकिस्तान में बैठे आतंक के इन आकाओं के इशारे पर काम करते हैं।

देखिए वीडियो-

Latest India News