A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बड़ी साजिश, अब कोरोना एक्सपोर्ट कर रहा है पाकिस्तान: दिलबाग सिंह

बड़ी साजिश, अब कोरोना एक्सपोर्ट कर रहा है पाकिस्तान: दिलबाग सिंह

पाकिस्तान अबतक तो आतंकवादियों को एक्सपोर्ट करता था लेकिन अब वो कोरोना के मरीजों को कश्मीर में भेजने की साजिश कर रहा है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ जाएं।

बड़ी साजिश, अब कोरोना एक्सपोर्ट कर रहा है पाकिस्तान: दिलबाग सिंह (फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बड़ी साजिश, अब कोरोना एक्सपोर्ट कर रहा है पाकिस्तान: दिलबाग सिंह (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए यह बताया कि पाकिस्तान अबतक तो आतंकवादियों को एक्सपोर्ट करता था लेकिन अब वो कोरोना के मरीजों को कश्मीर में भेजने की साजिश कर रहा है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ जाएं। उन्होंहने कहा कि पाकिस्तान की यह हरकत चिता बढ़ानेवाली है। उन्होंने कहा सुरक्षाबल पूरी तरह से मुसतैद हैं और हालात पर बारीक नजर रखी जा रही है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में 27 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के साथ ही इस केंद्रशासित प्रदेश में बुधवार को कोविड-19 के मामले 400 को पार कर गये। सरकारी प्रवक्ता रोहित कंसल ने कहा, ‘‘ आज (बुधवार को) कोविड-19 के 27 नये मामले सामने आये। उन्होंने बताया कि अब जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 407 हो गये हैं जिनमें से 56 मरीज जम्मू संभाग से और 351 कश्मीर संभाग के हैं। सरकार द्वारा स्थापित पृथक वास केंद्रों और या घरों में ही पृथक वास में 62000 से अधिक लोग निगरानी में हैं।

 

 

Latest India News