A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तानी PM इमरान खान का बेतुका बयान, यौन अपराध के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तानी PM इमरान खान का बेतुका बयान, यौन अपराध के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इस बार इमरान खान ने यौन अपराध को लेकर बड़ी ही अजीब बात कही है। दरअसल, उन्होंने एक तरह से पाकिस्तान में होने वाले यौन अपराधों के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया।

Pakistan's PM Imran Khan- India TV Hindi Image Source : @IMRANKHANOFFICIAL/TWITTE Pakistan's PM Imran Khan

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इस बार इमरान खान ने यौन अपराध को लेकर बड़ी ही अजीब बात कही है। दरअसल, उन्होंने एक तरह से पाकिस्तान में होने वाले यौन अपराधों के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया। बयान में इमरान खान ने मोबाइल फोन पर आने वाले कॉन्टेंट का ठीकरा बॉलीवुड और हॉलीवुड पर फोड़ा है। 

मीडिया को संबोधित करते हुए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने कहा कि 'पाकिस्तान में बड़ी चुनौती आ रही है, जो फोन की वजह से है। मोबाइल में बच्चों को वो कॉन्टेंट मिल रहा है, जो इससे पहले कभी नहीं मिला था। स्कूलों के अंदर ड्रग्स मिल रही है। इस बात का मुझे पहले एहसास नहीं था लेकिन जब से सत्ता में आया हूं, इसका पता चला है। दूसरा यौन अपराध है, जो कि बाल यौन शोषण के रूप में पाकिस्तान में फैल रहा है। यह बहुत ही दुखभरा है।' 

उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड के कॉन्टेंट को लेकर कहा कि 'हम जो कॉन्टेंट ले रहे हैं, वो पहले हॉलीवुड और फिर बॉलीवुड से होता हुए पाकिस्तान में आता है। यहां के लोगों को एहसास नहीं है कि जो हम देख रहे हैं वह पश्चिमी सभ्यता की सबसे हानिकारक चीज है। इसकी वजह से लोगों के घर टूट रहे हैं।' इमरान खान के इस बयान की चारों ओर चर्चा हो रही है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने कोई अजीबों-गरीब बयान दिया हो, वह ऐसा करते रहते हैं।

Latest India News