A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने की गोलाबारी

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने की गोलाबारी

पाकिस्तान सेना ने रविवार शाम को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम इलाकों पर अकारण गोलीबारी और गोलाबारी की। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

Pakistan shells forward areas along LoC in Jammu Kashmir's Rajouri- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Pakistan shells forward areas along LoC in Jammu Kashmir's Rajouri

जम्मू: पाकिस्तान सेना ने रविवार शाम को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम इलाकों पर अकारण गोलीबारी और गोलाबारी की। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की। 

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुंदरबनी सेक्टर में दोनों पक्षों के बीच सीमापार से गोलाबारी जारी थी। प्रवक्ता ने बताया, ‘‘शाम के लगभग 7.15 बजे, पाकिस्तान ने सुंदरबनी सेक्टर (राजौरी) में मोर्टार दागने के साथ-साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू की और संघर्षविराम उल्लंघन का उल्लंघन किया।’’ 

हालांकि, उन्होंने कहा कि भारत की तरफ से किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी गोलाबारी में तीन नागरिकों की मौत हुई थी। 

Latest India News