A
Hindi News भारत राष्ट्रीय SCO बैठक से बनाई दूरी लेकिन रात के अंधेरे में खाना खाने पहुंच गए पाकिस्तानी अधिकारी, जमकर उड़ रहा मजाक

SCO बैठक से बनाई दूरी लेकिन रात के अंधेरे में खाना खाने पहुंच गए पाकिस्तानी अधिकारी, जमकर उड़ रहा मजाक

आपको याद होगा कि पिछले साल पाकिस्तान के एक अफसर ने उच्चस्तरीय डेलिगेशन मीटिंग के बाद कुवैत के एक प्रतिनिधि का पर्स चुरा लिया था जिसके बाद पूरी दुनिया में पाकिस्तान की फजीहत हुई थी।

SCO बैठक से बनाई दूरी लेकिन रात के अंधेरे में खाना खाने पहुंच गए पाकिस्तानी अधिकारी, जमकर उड़ रहा मज- India TV Hindi SCO बैठक से बनाई दूरी लेकिन रात के अंधेरे में खाना खाने पहुंच गए पाकिस्तानी अधिकारी, जमकर उड़ रहा मजाक

नई दिल्ली: दिल्ली में आयोजित एससीओ मिलिट्री मेडिसिन कॉन्फ्रेंस में तो पाकिस्तान के प्रतिनिधि शामिल नहीं हुए, उनकी कुर्सियां खाली रह गई लेकिन रात के अंधेरे में हाथों में थाली लेकर डिनर करते ज़रूर दिखें। कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए पाक अधिकारियों को बुलाया गया था लेकिन वो कॉन्फ्रेंस में न पहुंचकर डिनर में पहुंचे। इस सम्मेलन में 27 अंतरराष्ट्रीय और 40 भारतीय प्रतिनिधि शामिल हुए। 

डिनर में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी दूतावास के हवाई सलाहकार भी पहुंचे थे। रक्षा अधिकारियों ने कहा कि चूंकि पाकिस्तान एससीओ का सदस्य है, इसलिए उसे इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था लेकिन, पाकिस्तान शामिल नहीं हुआ। सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ भी मौजूद रहे।

इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान का जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं। आपको याद होगा कि पिछले साल पाकिस्तान के एक अफसर ने उच्चस्तरीय डेलिगेशन मीटिंग के बाद कुवैत के एक प्रतिनिधि का पर्स चुरा लिया था जिसके बाद पूरी दुनिया में पाकिस्तान की फजीहत हुई थी।

Latest India News