A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तानी स्नाइपर का एनकाउंटर, भारतीय जवानों को बना रहा था निशाना

पाकिस्तानी स्नाइपर का एनकाउंटर, भारतीय जवानों को बना रहा था निशाना

पाकिस्तान अभी तक इस साल तीन हजार से अधिक सीजफायर उलंघन कर चुका है और भारतीय सीमा में आतंकियों को घुसाने के लिए पाकिस्तान कई बार अपने स्नाइपर की मदद लेता रहा है।

<p>पाकिस्तानी स्नाइपर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पाकिस्तानी स्नाइपर का एनकाउंटर, भारतीय जवानों को बना रहा था निशाना

जम्मू। लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) से भारतीय सेना के शौर्य की एक तस्वीर आई है। भिंबर सेक्टर में भारतीय सेना ने एक पाकिस्तानी स्नाइपर को मार गिराया है, यह स्नाइपर भारतीय जवानों को टारगेट करने के लिए तैनात किया गया था। सेना ने अक्तूबर के अंत में पाकिस्तानी स्नाइपर को मारा था लेकिन उस घटना की तस्वीरें अब सामने आई हैं। इस पूरे ऑपरेशन की थर्मल इमेजिंग तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पाकिस्तानी स्नाइपर को सेना ने किस तरह से निशाना बनाया। लाइन ऑफ कंट्रोल पर आर्मी ऐसे ऑपरेशन के लिए हाल ही में मिली नई राइफल का इस्तेमाल कर रही है।

पाकिस्तान अभी तक इस साल तीन हजार से अधिक सीजफायर उलंघन कर चुका है और भारतीय सीमा में आतंकियों को घुसाने के लिए पाकिस्तान कई बार अपने स्नाइपर की मदद लेता रहा है। पाकिस्तानी स्नाइबर भारतीय सैनिकों को व्यस्त रखन के लिए निशाना बनाते हैं और घुसपैठियों की घुसपैठ में मदद करते हैं। सेना ने ऐसे ही एक स्नाइपर को मार गिराया है।

इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक़ पाकिस्तान ने घुसपैठ और युद्ध विराम का उल्लंघन दोनों एक साथ किया था उसी दौरान भारतीय सेना की अग्रिम पोस्ट से भारतीय सेना के जवानों ने अपने अत्याधुनिक स्नाइपर राइफ़ल Sniper Rifle SAKO TRG 42 का इस्तेमाल करके पाकिस्तानी स्नाइपर जोकि घुसपैठियों की मदद कर रहा था उसको मार गिराया ये पाकिस्तानी घुसपैठियों की मदद के साथ भारतीय सेना की फॉरवर्ड लोकेशंस पर तैनात जवानों को भी निशाना बनाने की कोशिश में लगा हुआ था।  

Latest India News