A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान में भारतीय राजनियकों को किया जा रहा हैं परेशान, भारत ने लिखित आपत्ति दर्ज कराई

पाकिस्तान में भारतीय राजनियकों को किया जा रहा हैं परेशान, भारत ने लिखित आपत्ति दर्ज कराई

भारत ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय को एक नोट वर्बेल जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी एजेंसियां इस्लामाबाद में भारतीय राजनयिकों को फिर से परेशान कर रही हैं।

Pakistani agencies are harassing and tailing Indian diplomats in Islamabad again- India TV Hindi Pakistani agencies are harassing and tailing Indian diplomats in Islamabad again

नई दिल्ली: भारत ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय को एक नोट वर्बेल जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी एजेंसियां इस्लामाबाद में भारतीय राजनयिकों को फिर से परेशान कर रही हैं। भारत ने मार्च के महीने से उदाहरणों को सूचीबद्ध किया है और पाकिस्तान से इस मामले की जांच करने को भी कहा है। 

पाकिस्तान द्वारा भारतीय राजनयिकों के साथ दुर्व्यवहार की खबरें पहले भी कई बार आती रही है। इससे पहले पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया और महावाणिज्य दूतावास के अधिकारियों को गुरुद्वारा पंजा साहिब में पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की अनुमति होने के बाद जाने से रोका गया था। इसके अलावा एक घटना में एक भारतीय राजनयिक का पीछा किया गया और गाड़ी रोक कर बदसलूकी की गई थी। भारतीय राजनयिकों के परिवारों को भी परेशान किया गया।

Latest India News