A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेल ने ‘हनी’ को बदल दिया, हनीप्रीत का सबसे ताजा 'लुक' आउट, देखिए तस्वीरें

जेल ने ‘हनी’ को बदल दिया, हनीप्रीत का सबसे ताजा 'लुक' आउट, देखिए तस्वीरें

हनीप्रीत 55 दिनों बाद आज कैमरे के सामने आई तो हालात बिल्कुल बदले नजर आए...

honeypreet- India TV Hindi honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत जिसकी हैसियत डेरे में नंबर दो की थी वो 55 दिनों बाद आज कैमरे के सामने आई तो हालात बिल्कुल बदले नजर आए। आलीशान गाड़ियों में घूमने वाली राम रहीम की चहेती पुलिस के कैदियों वाली गाड़ी में सवार थी। जिस हनीप्रीत के आगे पीछे कई कमांडो चला करते थे उसे आज लेडी पुलिस वैसे ही ले जा रही थी जैसे आम कैदियों को ले जाया जाता है। कैमरा देखते ही जिस हनीप्रीत का चेहरा स्माइल देने लगता था वही हनीप्रीत आज कैमरे के सामने दुपट्टा से खुद छिपाने की कोशिश कर रही थी।

जेल की चारदीवारी में जिंदगी बिता रही हनीप्रीत को आज कुछ लम्हें खुली हवा में बिताने को मिले थे। अंबाला जेल से हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट लाया गया था लेकिन कभी कानून को अपनी जूती से कुचलनेवाली हनीप्रीत की धड़कने अदालत पहुंचते ही तेज हो गई थी।

honeypreet at panchkula court

कानून के जाल में फंस चुकी हनीप्रीत के चेहरे का उड़ा हुआ रंग उस वक्त भी दिखा था जब हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हनीप्रीत की शक्ल देखकर उसे पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। कानून की ताकत देखकर चेहरे पर हवाईयां उड़ रही थी। मुरझाए चेहरे पर सिर्फ मायूसी झलक रही थी।

राम रहीम के साथ कैमरे पर तरह तरह के पोज़ देनेवाली हनीप्रीत के चेहरे से हवालात में कानून के साथ फरेब का रंग उतरा तो हनीप्रीत का असली चेहरा दुनिया को पहली बार दिखा। जिसपर न तो विदेशी क्रीम का मेकअप था और न ही बाबा के दौलत से बनाई गई चमक।

honeypreet panchkula court

हनीप्रीत के खिलाफ पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। हनीप्रीत को अब कानून के सामने खुद को निर्दोष साबित करना होगा। जिस हनीप्रीत के जलवे देखने के लिए लोगों की लाइन लग जाती थी वही हनीप्रीत आज कानून की नजर में मुलजिम है और जेल के लिए एक कैदी।

Latest India News