A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृह मामलों की संसदीय समिति ने 3 जून को बुलाई बैठक, गृह सचिव भल्ला को लॉकडाउन पर जानकारी के लिए किया तलब

गृह मामलों की संसदीय समिति ने 3 जून को बुलाई बैठक, गृह सचिव भल्ला को लॉकडाउन पर जानकारी के लिए किया तलब

मुश्किल हालात में अपने घर जाने को विवश हुए मजदूरों की स्थिति को लेकर भी समिति की बैठक में चर्चा की जाएगी।

Par panel on home affairs to meet on June; Asks Union home secretary to brief it on lockdown- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Par panel on home affairs to meet on June; Asks Union home secretary to brief it on lockdown

नई दिल्ली। संसद की गृह मामलों की स्थायी समिति ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए हालात के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए तीन जून को गृह सचिव अजय कुमार भल्ला को अपने समक्ष बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा की अध्यक्षता वाली इस समिति की बैठक तीन जून को बुलाई गई है और समिति के सभी सदस्यों और केंद्रीय गृह सचिव को भी नोटिस भेजा गया है।

कोरोना वायरस महामारी से जुड़े संकट के कारण गत 25 मार्च को शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान किसी संसदीय समिति की यह पहली बैठक होगी। सूत्रों ने बताया कि गृह सचिव से कहा गया है कि लॉकडाउन के कारण पैदा हुए हालात और राज्यों के साथ समन्वय को लेकर समिति को वह जानकारी दें।

उन्होंने कहा कि मुश्किल हालात में अपने घर जाने को विवश हुए मजदूरों की स्थिति को लेकर भी समिति की बैठक में चर्चा की जाएगी। 

Latest India News