A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नरेंद्र मोदी सरकार के विकास कार्यों की बदौलत हुई भाजपा की जीत: जितेंद्र सिंह

नरेंद्र मोदी सरकार के विकास कार्यों की बदौलत हुई भाजपा की जीत: जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि हाल के संसदीय चुनावों में भाजपा की जीत नरेंद्र मोदी सरकार के विकास कार्यों और विभिन्न गरीब समर्थक योजनाओं के कारण हुई।

Jitendra Singh- India TV Hindi Jitendra Singh

जम्मू: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि हाल के संसदीय चुनावों में भाजपा की जीत नरेंद्र मोदी सरकार के विकास कार्यों और विभिन्न गरीब समर्थक योजनाओं के कारण हुई। सिंह ने कठुआ जिले में एक जनसभा में कहा, ‘‘हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों से कई बातें सीखने की जरुरत है खासतौर से उधमपुर निर्वाचन क्षेत्र में 3.57 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से रिकॉर्ड जीत। सबसे बड़ी सीख यह है कि मतदाताओं ने विकास देखा जो और कोई नहीं कर पाया।’’

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों और मीडिया के एक वर्ग ने मोदी सरकार के खिलाफ निरंतर अभियान चलाया लेकिन लोग खासतौर से युवा भ्रमित नहीं हुए और उन्होंने विकास के लिए मतदान किया। लोकसभा में उधमपुर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले सिंह का मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार कठुआ पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने पिछले पांच वर्षों में अपने उधमपुर निर्वाचन क्षेत्र में किए विभिन्न विकास कार्यों का जिक्र किया।

Latest India News