A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फाइव स्‍टार होटलों में हैं जम्‍मू-कश्‍मीर के नज़रबंदी, दिया जा रहा है पूरा सम्‍मान : राम माधव

फाइव स्‍टार होटलों में हैं जम्‍मू-कश्‍मीर के नज़रबंदी, दिया जा रहा है पूरा सम्‍मान : राम माधव

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि कश्मीर में जिन लोगों को नज़रबंद किया गया है उन्हें बेहद सम्मानजनक रूप से रखा गया है। बहुत से लोग पांच सितारा होटलों और गेस्टहाउस में हैं

<p>Ram Madhav</p>- India TV Hindi Image Source : Ram Madhav

जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से वहां की स्थिति को काबू करने के लिए केंद्र सरकार फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। राज्‍य के कई प्रमुख राजनीतिक नेताओं को नज़रबंद किया गया है। विपक्षी पार्टियां सरकार पर बड़ी संख्‍या में नज़रबंद किए गए लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता जता चुकी हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि कश्‍मीर में जिन लोगों को नज़रबंद किया गया है उन्‍हें बेहद सम्‍मानजनक रूप से रखा गया है। बहुत से लोग पांच सितारा होटलों और गेस्‍टहाउस में हैं, जहां उनकी सुविधा का खास ख्‍याल रखा जा रहा है।

महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था की स्थिति खराब होने का डर था। इसलिए वहां कई लोगों को नज़रबंद कर रखा गया है। लेकिन यह संख्‍या बहुत कम है। राम माधव ने बताया कि राज्‍या में केवल 200 से 250 लोगों को ही नजरबंद किया गया है। 

राम माधव ने कहा कि पिछले दो महीनों से राज्‍य में शांति का माहौल है। इसे देखकर आप समझ सकते हैं कि कश्‍मीर की आम जनता क्‍या चाहती है और नज़रबंद किए गए ये 200 से 250 लोग क्‍या चाहते हैं। 

Latest India News