A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से फोन पर बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से फोन पर बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

राज्यसभा सांसद और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से बदसलूकी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...

Arjun Tendulkar, Anjali Tendulkar, Sara Tendulkar and Sachin Tendulkar | PTI Photo- India TV Hindi Arjun Tendulkar, Anjali Tendulkar, Sara Tendulkar and Sachin Tendulkar | PTI Photo

मुंबई: राज्यसभा सांसद और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से बदसलूकी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को दी गई शिकायत में सारा तेंदुलकर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक युवक उन्हें बार-बार फोन करके परेशान कर रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स सारा तेंदुलकर के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया करता था। पुलिस ने रविवार को आरोपी शख्स को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले देवकुमार मैती के तौर पर हुई है। मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस के सहयोग से इस शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस आरोपी देवकुमार मैती को पूछताछ के लिए मुंबई ला रही है। सचिन के परिवार ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई थी। पुलिस ने फोन टावर के लोकेशन को ट्रैक करते हुए रविवार को देवकुमार को पश्चिम बंगाल के ईस्ट मेदिनीपुर स्थित महिसाडोल इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी देवकुमार मैती पेशे से आर्टिस्ट है और उसका दावा है कि वह सारा तेंदुलकर से 'प्यार' करता है। आरोपी ने कहा कि वह सारा से शादी करना चाहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में यह कबूल किया कि कुछ महीने पहले वह किसी काम से मुंबई आया था। मुंबई में ही उसे सारा तेंदुलकर का नंबर मिला और वह सारा को फोन करने लगा।

Latest India News