A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेट एयरवेज के विमान में सवार एक व्यक्ति ने किया ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल, हिरासत में लिया गया

जेट एयरवेज के विमान में सवार एक व्यक्ति ने किया ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल, हिरासत में लिया गया

जेट एयरवेज के एक कर्मचारी ने कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) पर एक व्यक्ति को ‘हैप्पी बम’ शब्द का इस्तेमाल करते सुना जिसके बाद...

jet airways- India TV Hindi jet airways

कोच्चि: जेट एयरवेज के एक कर्मचारी ने कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) पर एक व्यक्ति को ‘हैप्पी बम’ शब्द का इस्तेमाल करते सुना जिसके बाद उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।

हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि जेट एयरवेज के एक कर्मचारी ने क्लिंस वर्गीज नाम के यात्री को यह कहते सुना कि उनके पास एक ‘हैप्पी बम’ है। वर्गीज त्रिचूर जिले का रहने वाला है। ग्राउंड स्टाफ ने इस बारे में पर्यवेक्षक अधिकारियों को सूचना दी जिन्होंने इसके बारे में सीआईएसएफ तथा घरेलू टर्मिनल के प्रबंधन को बताया।

वर्गीज को जेट एयरवेज की कोच्चि से मुंबई की उड़ान संख्या 9डब्ल्यू 825 में सवार होना था। उसे उतार लिया गया और उसके सामान की अच्छे से तलाशी ली गई। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

पूछताछ के दौरान वर्गीज ने अधिकारियों को बताया कि वह फेसबुक चैट पर मुंबई में अपने एक दोस्त के लिए खुशी जाहिर कर रहे थे। उनके साथ एक और व्यक्ति था, उसे भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। हवाईअड्डे के प्रवक्ता ने कहा कि घटना के बाद सभी यात्रियों को उतार लिया गया और सुरक्षा संबंधी प्रक्रियाएं पूरी की गई। विमान को 12 बजकर पांच मिनट पर उड़ान भरनी थी।

जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया कि उड़ान का समय बदलकर दो बजकर दो मिनट किया गया। उन्होंने कहा,‘‘ सुरक्षा संबंधी मामले के चलते उड़ान में दो घंटे का विलंब हुआ। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए एयरलाइन ने संबद्ध अधिकारियों को सूचित किया और हरसंभव सहयोग देने की बात कही।’’

Latest India News