A
Hindi News भारत राष्ट्रीय India TV Exclusive | वीडियो में सामने आया पाकिस्‍तान का झूठ, तस्‍वीरों में दिखे घुसपैठ की कोशिश में मारे गए 5 SSG कमांडो के शव

India TV Exclusive | वीडियो में सामने आया पाकिस्‍तान का झूठ, तस्‍वीरों में दिखे घुसपैठ की कोशिश में मारे गए 5 SSG कमांडो के शव

अगस्त महीने में केरन सेक्टर में पाकिस्तान की SSG कमांडों के खिलाफ ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है।

<p>Pakistan</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Pakistan

सीमा पर पाकिस्‍तान की नापाक हरकतों की पोल एक बार फिर खुल गई है। अगस्त महीने में केरन सेक्टर में पाकिस्तान की SSG कमांडों के खिलाफ ऑपरेशन का वीडियो सामने आया है। इसमें तस्वीरों में मारे गए 5 पाकिस्तानी कमांडो के शव दिखाई दिए है। बताया जा रहा है कि ये 5 कमांडो भारतीय सीमा में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे। लेकिन पाकिस्‍तान भारत के इस दावे को नकार रहा था। लेकिन अब इन तस्वीरों ने पाकिस्तान के झूठ की पोल खोल दी है। 

Image Source : Pakistan

भारतीय सेना के अनुसार केरन सेक्टर में पाकिस्तान के SSG कमांडो ने घुसपैठ की थी। लेकिन सीमा पर मुस्‍तैद भारतीय सेना ने सभी को ढेर कर बड़ी साजिश नाकाम की थी।

Image Source : Pakistan

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें मारे गए कमांडों की डेड बॉडीज के अलावा पाकिस्तानी झंडा भी दिख रहा है। बता दें कि 3 अगस्त को भारतीय सेना ने यह ऑपरेशन किया था।

Image Source : Pakistan

जवानों के मारे जाने की खबर को पाकिस्‍तान ने नकार दिया था। वहीं जवानों के शव लेने से इनकार भी किया था।पहली बार तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान के झूठ की पोल खुल गई है।

Latest India News