A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: डॉक्टरों की चूक पड़ी भारी, दिल्ली में पिज्जा के चलते 89 लोगों पर कोरोना का खतरा

Coronavirus: डॉक्टरों की चूक पड़ी भारी, दिल्ली में पिज्जा के चलते 89 लोगों पर कोरोना का खतरा

दक्षिणी दिल्ली में एक पिज्जा कंपनी का डिलिवरी ब्वॉय कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

<p>Pizza</p>- India TV Hindi Pizza

कोरोना वायरस किस तरह दिल्ली में पैर पसार रहा है इसका एक उदाहरण आज दिल्ली में दिखाई दिया है। दक्षिणी दिल्ली में एक पिज्जा कंपनी का कर्मचारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव की खबर मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया है। कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर अब 89 लोगों को क्वारेंटीन किया गया है। इसमें से 72 लोगों को होम क्वारेंटीन किया गया है। 

डॉक्टरों की चूक पड़ी भारी 

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जब लड़का हॉस्पिटल गया था जांच कराने के लिए, डॉक्टर्स को अपने काम के बारे जानकारी दी थी, डॉक्टर्स ने वो जानकारी प्रशासन को नहीं दी थी। रिपोर्ट आने तक ये लोगों को पिज़्ज़ा डिलेवरी करता रहा। इसलिए अधिक लोग इसके संपर्क में आ गए। लेकिन अब सारी जानकारी लेकर सभी को क्वारन्टीन में भेज दिया गया है।

जोमैटो का बयान

कोरोना का मामला सामने आने के बाद फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने बयान जारी कर बताया कि जिस रेस्टोरेंट से यह मामला सामने आया है, फिलहाल उसे बंद कर दिया गया है। जोमैटो ने बताया कि रेस्टोरेंट का जो कर्मचारी कोरोना से पॉजिटिव पाया गया है, उसने दिल्ली के मालवीय नगर में पिछले कुछ दिनों में खाना डिलिवर किया है। इस रेस्टोरेंट द्वारा सप्लाई किए गए कई आर्डर जोमैटो पर दिए गए थे। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के अन्य स्टाफ के लोग कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। 

Latest India News