A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी ने ट्विटर पर पूछा सवाल, Video देखकर आप भी दे सकते हैं जवाब

PM मोदी ने ट्विटर पर पूछा सवाल, Video देखकर आप भी दे सकते हैं जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक जीवन के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहते हैं।

PM मोदी ने ट्विटर पर पूछा सवाल, Video देखकर आप भी दे सकते हैं जवाब- India TV Hindi Image Source : PTI PM मोदी ने ट्विटर पर पूछा सवाल, Video देखकर आप भी दे सकते हैं जवाब

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक जीवन के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में जब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो देखा तो वह खुद को रोक नहीं पाए और उस वीडियो के साथ जो सवाल पूछा गया था, उस सवाल का जवाब पीएम मोदी ने ट्विटर के यूजर्स से पूछ लिया।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर गैरेथ डेनिस (@GarethDennis) ने डबल स्टेक कंटेनर ट्रेन का वीडियो ट्वीट किया था। वीडियो में भारतीय रेलवे की डबल स्टेक कंटेनर ट्रेनें दिखाई दे रही है, जो तेज रफ्तार से गुजर रही हैं। वीडियो ट्वीट करने वाले गैरेथ डेनिस ने अपने  ट्विटर बायो में खुद को रेलवे इंजीनियर बताया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- "steel>rubber"।

गैरेथ डेनिस के वीडियो को रिट्वीट करते हुए @TUMInitiative अकाउंट से सवाल किया गया, "इन ट्रेन्स में कितने कंटेनर हैं?" इस सवाल के साथ ही यह वीडियो पीएम मोदी ने देखा और उन्हें यह सवाल और वीडियो काफी पंसद आया, इसीलिए उन्होंने इसे रिट्वीट करते हुए सवाल का जवाब मांगा। पीएम मोदी ने लिखा, "कोई जवाब?"

Latest India News