A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर छोटी बच्ची से मिले PM मोदी, पूछा- कौन सी घड़ी पहनी हो

सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर छोटी बच्ची से मिले PM मोदी, पूछा- कौन सी घड़ी पहनी हो

गुजरात दौरे पर गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां अपने सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने काफिले को बीच रास्ते में रोका और चार साल की एक बच्ची से मिले। सर्किट हाउस से किरन अस्पताल तक के रास्ते में मोदी की एक झलक पाने के लिए रास्ते के दोनों तरफ ह

surat- India TV Hindi surat

सूरत: गुजरात दौरे पर गये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां अपने सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने काफिले को बीच रास्ते में रोका और चार साल की एक बच्ची से मिले। सर्किट हाउस से किरन अस्पताल तक के रास्ते में मोदी की एक झलक पाने के लिए रास्ते के दोनों तरफ हजारों लोग इंतजार कर रहे थे तभी नैन्सी गोंदलिया नाम की बच्ची प्रधानमंत्री की कार की ओर बढ़ी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

छोटी बच्ची को कार की तरफ बढ़ता देखकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे एसपीजी कमांडो ने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन सभी को चौंकाते हुए मोदी ने तत्काल अपना काफिला रोका और कमांडो से बच्ची को उनकी तरफ आने देने को कहा।

ये भी पढ़ें

मोदी ने बच्ची से कुछ बातचीत की और उसके हाथ में बंधी घड़ी की तारीफ की साथ ही बच्ची से टाईम भी पूछा। पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल हो गया। नैन्सी के पिता प्रकाश गोंदलिया हीरा काटने का काम करते हैं और शहर के वेदरोड इलाके में रहते हैं।

प्रकाश ने बताया, वह प्रधानमंत्री की बहुत बड़ी प्रशंसक है और जब भी वह टेलीविजन पर दिखाई देते हैं तो वह उन्हें मोदी दादा कहती है। उन्होंने कहा, आज सुबह वह मोदी से मिलने पर जोर दे रही थी। तो मैं उसे उस रास्ते पर ले गया जहां से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरना था। मैंने उससे कहा कि अगर वह मोदी से मिलना चाहती है तो वह उनकी कार की तरफ दौड़कर जाए और हाथ हिलाए।

देखिए वीडियो-

प्रकाश के अनुसार, प्रधानमंत्री ने उससे नाम पूछा और उसकी कलाई में बंधी बड़ी घड़ी के बारे में पूछा। उन्होंने स्नेह से उसके गाल पर हाथ रखा और फिर उसे मेरे पास वापस भेज दिया। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बच्ची उत्साहित दिखी और मोदी दादा चिल्लाती रही।

Latest India News