A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कृष्णा नदी हादसे में मरे लोगों के लिए पीएम मोदी ने जताया शोक

कृष्णा नदी हादसे में मरे लोगों के लिए पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कृष्णा नदी नाव हादसे में हुई 16 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

 PM Modi condoles mourning for Krishna river accident- India TV Hindi PM Modi condoles mourning for Krishna river accident

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कृष्णा नदी नाव हादसे में हुई 16 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किये गये ट्वीट के अनुसार, ‘‘कृष्णा नदी में नाव डूबने की घटना बेहद दुखद है। मेरी संवेदनाएं हादसे में मारे गये लोगों के परिवार के साथ है। आंध्र प्रदेश सरकार और एनडीआरएफ बचाव कार्य में जुटे हुए हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।’’ (आंध्र प्रदेश में नौका पलटने से 14 की मौत, 9 लापता)

प्रधानमंत्री मोदी फिलहाल आसियान सम्मेलन में भाग लेने के लिए फिलीपीन गये हुए हैं। गौरतलब है कि क्षमता से अधिक, 38 लोगों को लेकर जा रही एक नाव कल शाम विजयवाड़ा के समीप कृष्णा नदी में डूब गई जिससे 16 पर्यटकों की मौत हो गई और सात अन्य अब भी लापता बताये जा रहे हैं। मृतकों में छह महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं।

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, उप मुख्यमंत्री एन चिना राजप्पा, विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी तथा अन्यों ने भी हादसे को लेकर शोक जाहिर किया है। राजप्पा ने मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है।

Latest India News