A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए पीएम मोदी ने की बैठक, निवेश बढ़ाने को लेकर हुई चर्चा

Coronavirus: अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए पीएम मोदी ने की बैठक, निवेश बढ़ाने को लेकर हुई चर्चा

बैठक में पीएम मोदी ने निर्देश दिए कि निवेशकों की मदद के लिए अधिक सक्रिय दृष्टिकोण अपनाया जाना चाहिए, उनकी समस्या पर गौर करना चाहिए।

PM Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : ANI PM Narendra Modi today held a comprehensive meeting to discuss strategies to attract more foreign investments into India.

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को #COVID19 महामारी के खिलाफ अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए भारत में और अधिक विदेशी निवेश को आकर्षित करने और स्थानीय निवेश को बढ़ावा देने के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए एक व्यापक बैठक की।

प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार इस बैठक में चर्चा की गई कि देश में मौजूदा औद्योगिक भूमि/प्लॉट/एस्टेट के बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देने के लिए एक योजना विकसित और आवश्यक वित्तीय सहायता प्रदान करनी चाहिए।

बैठक में पीएम मोदी ने निर्देश दिए कि निवेशकों की मदद के लिए अधिक सक्रिय दृष्टिकोण अपनाया जाना चाहिए, उनकी समस्या पर गौर करना चाहिए और समय-सीमा में सभी आवश्यक केंद्रीय और राज्य मंजूरी प्राप्त करने में उनकी मदद करनी चाहिए।

Latest India News