A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंक के खिलाफ ठोस कार्रवाई के बिना पीएम मोदी इमरान से बात करने के लिए तैयार नहीं: सूत्र

आतंक के खिलाफ ठोस कार्रवाई के बिना पीएम मोदी इमरान से बात करने के लिए तैयार नहीं: सूत्र

भारत ने साफतौर पर कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई के अलावा कोई विकल्प नहीं।  

Modi And Imran Khan File Photo- India TV Hindi Modi And Imran Khan File Photo

नई दिल्ली: पीएम मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से तबतक बातचीत करने को तैयार नहीं जबतक आतंक के खिलाफ त्वरित ,ठोस और प्रमाणिक कार्रवाई ना करे। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से बार-बार बातचीत की पेशकश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कहकर ठुकरा दिया है कि जबतक वह आंतक के खिलाफ त्वरित, ठोस और प्रमाणिक कार्रवाई नहीं करेगा.. भारत कभी उससे बातचीत नही करेगा। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी इस भावना से दुनिया के बड़े देशों को भी बता दिया गया है। भारत ने साफतौर पर कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई के अलावा कोई विकल्प नहीं।

आपको बता दें कि कल पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा नियंत्रण रेखा का उल्लंघन कर भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की थी लेकिन भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के मंसूबों को नाकाम कर दिया था। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का मकसद होता है कि हमारी प्रगति रुक जाए, गति रुक जाए, देश थम जाए और उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को दीवार बन कर खड़ा होना है। 

प्रधानमंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है जब भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में जैश ए मोहम्मद के आतंकी शिविर को निशाना बनाया गया और उसके बाद पाकिस्तानी विमानों ने भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम एक होकर लड़ेंगे, एक होकर काम करेंगे, एक होकर रहेंगे और जीतेंगे और कोई भी विकास के हमारे कार्य में बाधा नहीं डाल सकता। (इनपुट-भाषा)

Latest India News