A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कच्चे धागे से झूल रहे भारत-पाकिस्तान संबंधों के बीच मोदी की पाकिस्तानी बहन राखी बांधने पहुंची दिल्ली

कच्चे धागे से झूल रहे भारत-पाकिस्तान संबंधों के बीच मोदी की पाकिस्तानी बहन राखी बांधने पहुंची दिल्ली

यूं तो इन दिनों भारत-पाकिस्तान के संबंध इन दिनों बेहद कच्चे धागे से झूल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों देशों को एक ख़ास रिश्ते से बांधने की ख़बर सामने आई है।

Mohsina, Modi- India TV Hindi Mohsina, Modi

नई दिल्ली: यूं तो इन दिनों भारत-पाकिस्तान के संबंध इन दिनों बेहद कच्चे धागे से झूल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों देशों को एक ख़ास रिश्ते से बांधने की ख़बर सामने आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंहबोली पाकिस्तानी बहन रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए ख़ासतौर से दिल्ली आई हैं।

आपको बता दें कि कमर मोहसिन शेख़ का जन्म पाकिस्तान में हुआ था लेकिन वह रहती है भारत में ही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख़ का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी को तब से राखी बांध रही हैं जब वे राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि उनके भाई नरेंद्र मोदी शुरू से ही मेहनती और दूरदर्शी हैं और यही वजह है कि वे प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे सके हैं।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक मोहसिन को लग रहा था कि मोदी इन दिनों काफी मसरुफ़ है इसलिए शायद उन्हें राखी बंधवाने का वक़्त न मिल सके लेकिन दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद फोन कर मुंहबाली बहन मोहसिन को रक्षाबंधन की याद दिलाई।

मोहसिन ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'मैं शादी के बाद भारत आ गई थी, उन दिनों में ससुराल वालों के अलावा मुझे भारत में कोई नहीं जानता था। उन्हीं दिनों एक बार वह अपने पति के साथ दिल्ली आई थीं, तभी नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाक़ात हुई। इत्तेफाक से उस दिन रक्षाबंधन था।'

Latest India News