A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP मुख्यालय पर हुई CEC की बैठक, पीएम नरेंद्र मोदी भी रहे मौजूद

BJP मुख्यालय पर हुई CEC की बैठक, पीएम नरेंद्र मोदी भी रहे मौजूद

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद सियासी सरगर्मियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में CEC की बैठक हुई।

<p>Meeting of BJP Central Election Committee underway at...- India TV Hindi Image Source : ANI Meeting of BJP Central Election Committee underway at party headquarters. 

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इ्स्तीफे के बाद भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है। इस हलचल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी CEC की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा मुख्यालय पहुंचे। भाजपा मुख्यालय में आयोजित बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, थावर चंद गहलोत आदि शामिल हुए।

ऐसे क्यास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राज्यसभा चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी चर्चा हुई होगी। हालांकि पार्टी की तरफ से ज्योतिरादित्य को लेकर कभी तक कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा गया है। 

पढ़ें- कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- Happy Holi

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है, जिस वजह से कमलनाथ सरकार पर संकट के बाद छा गए हैं। सोनिया गांधी को दिए अपने त्यागपत्र में सिंधिया ने लिखा कि यह मेरे लिए आगे बढ़ने का वक्त है। मेरा मानना है कि मैं कांग्रेस में रहकर अपने राज्य, देश की सेवा नहीं कर पा रहा हूं। मेरा मानना है कि सबसे अच्छा यह है कि मैं अब एक नई शुरुआत के साथ आगे बढूं। हालांकि, कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सिंधिया को निष्कासित किया गया है। 

Latest India News