A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पूरा देश जवानों के साथ खड़ा है, जवान सीमा पर और सीमा पार अपना पराक्रम दिखा रहा है: प्रधानमंत्री मोदी

पूरा देश जवानों के साथ खड़ा है, जवान सीमा पर और सीमा पार अपना पराक्रम दिखा रहा है: प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और सामर्थ्य का संकल्प लेकर हमारा जवान सीमा पर डटा है, उन्होंने कहा कि हम सब पराक्रमी भारत के नागरिक हैं और इस लिए हमें देश की समृद्धि और सम्मान के लिए दिन रात एक करना होगा

PM Modi's Statement on India Pakistan Standoff - India TV Hindi PM Modi's Statement on India Pakistan Standoff 

नई दिल्ली। पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद दोनो देशों के बीच बढ़े तनाव पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुलकर बोले, प्रधानमंत्री ने कहा कि इस समय देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं, देश का जवान सीमा पर और सीमा पार अपना पराक्रम दिखा रहा है, उन्होंने कहा कि पूरा देश एक है और देश के जवानों के साथ खड़ा है, दुनिया हमारी इच्छा शक्ति देख रही है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और सामर्थ्य का संकल्प लेकर हमारा जवान सीमा पर डटा है, उन्होंने कहा कि हम सब पराक्रमी भारत के नागरिक हैं और इस लिए हमें देश की समृद्धि और सम्मान के लिए दिन रात एक करना होगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत एक रहेगा, भारत एक साथ काम करेगा, भारत एक साथ आगे बढ़ेगा, भारत एक साथ लड़ेगा और भारत एक साथ जीतेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत को अस्थिर करने के लिए आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का एक मकसद ये भी होता है कि, हमारी प्रगति रुक जाए, हमारी गति रुक जाए, हमारा देश थम जाए। उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को दीवर बन कर के खड़ा होना है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा देश नई नीति और नई रीति के साथ अपनी क्षमताओं का विस्तार करने में जुटा हुआ है। भारत का युवा आज उत्साह से परिपूर्ण है, देश के किसान से लेकर देश के जवान तक सभी को ये विश्वास मिला है कि नामुमकिन अब मुमकिन है। 

Latest India News