A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से वीर सैनिकों का मनोबल बढ़ेगा: अमित शाह

प्रधानमंत्री के लद्दाख दौरे से वीर सैनिकों का मनोबल बढ़ेगा: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लद्दाख यात्रा की सराहना की और कहा कि उनके इस दौरे से "हमारे वीर जवानों" का मनोबल बढ़ेगा।

PM Modi's visit to Ladakh to boost morale of 'valorous soldiers': Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) PM Modi's visit to Ladakh to boost morale of 'valorous soldiers': Amit Shah

नयी दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लद्दाख यात्रा की सराहना की और कहा कि उनके इस दौरे से "हमारे वीर जवानों" का मनोबल बढ़ेगा। प्रधानमंत्री मोदी का लद्दाख दौरा भारतीय सेना और चीन की पीएलए पीपुल्स (लिबरेशन आर्मी) के बीच ऊंचाई वाले क्षेत्र में चल रहे गतिरोध के बीच हुआ है। 

शाह ने टवीट किया, ‘‘आगे बढ़कर नेतत्व कर रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख में एक अग्रिम चौकी पर सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के हमारे बहादुर और साहसी जवानों के साथ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘माननीय प्रधानमंत्री की यह यात्रा निश्चित रूप से हमारे वीर जवानों का मनोबल बढ़ाएगी।" 

उन्होंने सैनिकों के साथ मोदी की कई तस्वीरों को भी पोस्ट किया। प्रधानमंत्री शुक्रवार को लेह पहुंचे जहां उन्होंने सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के जवानों के साथ बातचीत की। मोदी प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत के साथ सुबह करीब साढ़े नौ बजे लेह पहुंचे। 

Latest India News