A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चित्तौड़गढ़ के पास सड़क दुर्घटना में प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन घायल

चित्तौड़गढ़ के पास सड़क दुर्घटना में प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन का दुर्घटना चितौड़ ज़िला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर पारसोली पुलिस थाना क्षेत्र के काटूंदा के निकट हुई। पारसोली के थाना अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में बसंत भाई नाम के व्यक्ति की मौत हो गई।

PM-Modi-wife-Jashodaben-injured-in-road-accident-near-Chittorgarh- India TV Hindi चित्तौड़गढ़ के पास सड़क दुर्घटना में प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन घायल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन राजस्‍थान के कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनके सिर में चोट आई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतनी तेज थी कि उनके साथ कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। जसोदा बेन सहित तीन घायलों को चित्तौड़गढ़ अस्पताल रैफर किया गया है जहां उनका इलाज जारी है। घायलों में जसोदा बेन का चालक और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि जशोदाबेन बिल्‍कुल ठीक है और सड़क दुर्घटना के बाद वह पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठी। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल भेजा गया।

चित्तौड़गढ़ के पास सड़क दुर्घटना में प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन घायल

पुलिस के अनुसार हादसा आज सुबह चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर स्थित बेगूं के नजदीक काटूंदा मोड़ पर हुआ है। सूचना मिलते ही क्षेत्र के डीएसपी व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार जसोदा बेन बेगूं से अहमदाबाद जाने के लिए निकली थी। दुर्घटना सुबह करीब दस बजे हुई है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना क्या कारण रहा है।

दुर्घटना चितौड़ ज़िला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर पारसोली पुलिस थाना क्षेत्र के काटूंदा के निकट हुई। पारसोली के थाना अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में बसंत भाई नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना क्यों और कैसे हुई, इसका पता लगाया जा रहा है। घायलों को तुरंत एम्बुलेंस से चितौड़ लाया गया है और अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Latest India News